raju srivastava finally video viral

सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) जिंदगी की जंग हार गए. राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. सिनेमा जगत से लेकर राजनीतिक गलियारों तक हर तरफ बस गम का माहौल है. महज 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपनी जिंदगी में जीते जी तो सभी को खूब हंसाया ही, मगर जाते जाते भी वह अपने चाहने वालों को अपनी एक याद दे गए हैं.

 

ये भी पढ़े- राखी पर मुकेश अंबानी अपनी बहनों को देते हैं इतना महंगा गिफ्ट, कीमत जान उड़ जायेंगे आपके भी होश

 

दरअसल, मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav Death) के निधन के बाद उनका आखिरी कॉमेडी वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनके फैंस को खूब इमोशनल कर रहा है. इस वीडियो में भी राजू श्रीवास्तव के कॉमिक अंदाज को बखूबी देखा जा सकता है. यह वीडियो को उन्होंने (Raju Srivastav Last Video) अपनी मौत से कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर बनाकर शेयर किया था.

 

Raju Srivastav video

 

राजू श्रीवास्तव को अक्सर फैंस के बीच बॉलीवुड सेलेब्स की नकल करते हुए देखा जाता था. इस वीडियो में भी राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन की आवाज में सुनाई देने वाले (कोरोना से बचाव) कॉलर ट्यून की बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उन्होंने बताया कि अगर यह कॉलर ट्यून संदेश शशि कपूर और विनोद खन्ना द्वारा होता तो सुनने में किस तरह लगता. यह वीडियो लोगों को काफी भावुक कर रहा है.

 

 

मालूम हो कि, 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एक जिम में हार्ट अटैक आया था जिसके बाद से वह अस्पताल में ही भर्ती थे. करीब 40 दिन अस्पताल में अपनी सेहत से जंग लड़ने के बाद आज यानी 21 सितंबर को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी कई फिल्मों में उन्होंने काम किया था. इसके अलावा उन्हें ‘बिग बॉस’ में भी देखा गया था.

 

ये भी पढ़े- कॉमेड‍ियन राजू श्रीवास्तव की मौत पर कपिल शर्मा का इमोशनल पोस्ट, बोले पहली बार…. 

By Editor