यूकेपीएससी ने एग्जीक्यूटिव ऑफिसर भर्ती परीक्षा नोटिफिकेशन किया जारी

0
100
यूकेपीएससी ने एग्जीक्यूटिव ऑफिसर भर्ती परीक्षा नोटिफिकेशन किया जारी

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छा मौका है. उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (यूकेपीएससी) ने एग्जीक्यूटिव ऑफिसर और रेवेन्यू इंस्पेक्टर परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से कुल 85 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस संबंध में यूकेपीएससी ने आधिकारिक नोटिफिकेशन ऑफिशियल वेबसाइट https://ukpscnet.in/gr-le/exam.html पर जारी किया है।

 

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे अप्लाई कर सकते हैं। इस परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया हाल ही में शुरू हुई है, जो कि 18 सितंबर, 2023 तक चलेगी। अभ्यर्थी एक बात को न भूलें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें और समय से आवेदन कर दें। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके अभ्यर्थी इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं।

UKPSC Recruitment 2023 : यूकेपीएससी एग्जीक्यूटिव ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए ऐसे करें आवेदन

यूकेपीएससी एग्जीक्यूटिव ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को सबसे पहले उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद, अब उम्मीदवार होमपेज पर भर्ती टैब के लिंक पर क्लिक करें। फिर उम्मीदवार Executive Officer and Tax & Revenue Inspector Exam-2023 भर्ती पर जाएं और उसके आगे दिए गए क्लिक हेयर लिंक पर क्लिक करें।

अब उम्मीदवार भर्ती से सम्बंधित लिंक पर क्लिक करें। अब फिर उम्मीदवार आवेदन करें पर क्लिक करें। इसके बाद उम्मीदवार आप मांगी गई डिटेल्स दर्ज करें और आवेदन पत्र भरें। अब निर्धारित शुल्क जमा करें। पूरा फॉर्म भरने के बाद उसे एक बार अच्छी तरह पढ़ लें और फिर उसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here