प्रेगनेंसी खबरों के बीच वायरल हुआ अनुष्का शर्मा का ये वीडियो

0
180
प्रेगनेंसी खबरों के बीच वायरल हुआ अनुष्का शर्मा का ये वीडियो

प्रेगनेंसी के खबरों के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक कार में दिखाई दी। पैपराजी ने उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश करते हुए उनसे बचते हुए नजर आईं और कहा कि उन्हें तस्वीर क्लिक नहीं करे. इसके बाद वह लड़के से बोलकर चली गई। उस समय अनुष्का शर्मा के पास कुछ ऐसा दिखा जिसे देकर नेटिजन्स ने कहा कि वह सिर्फ प्रचार के लिए ऐसा कर रही है।

 

ये भी पढ़ें-शादी के बाद परिणीति ने शेयर किया राघव चड्ढा का ऐसा VIDEO….

 

दरअसल, आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने फोटोग्राफी करने से इनकार कर दिया। उन्हें ढीली सफेद शर्ट और पैंट पहनी हुई है। उन्होंने हाथ से इशारा किया कि उनकी तस्वीरें न लें जब उन्होंने देखा कि पैपराजी उनकी तस्वीरें खींच रहे हैं। उनके हाथ में वनप्लस का नया  फोन दिखाई देता है। इसके बाद वह वहां से तुरंत चली गईं। उनका वीडियो बहुत जल्दी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

जिस पर  नेटिजन्स प्रतिक्रिया देते हैं। कुछ लोगों का कहना है कि अनुष्का शर्मा वनप्लस फोन की पब्लिसिटी कर रही है. अनुष्का का फोन वनप्लस का सबसे लेटेस्ट  फोल्डेबल फोन होगा। कंपनी अगले महीने इस फोन को पेश कर सकती है। इससे पहले यह फ़ोन अनुष्का शर्मा को मिल गया. यह वजह है की एक्ट्रेस इस फ़ोन को दिखा रही है.

 

ये भी पढ़ें-आज कल कहां है सलमान की ‘सनम बेवफा’ एक्ट्रेस चांदनी, 30 साल बाद अब दिखती है ऐसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here