आधी कीमत में मिल रही ये धांसू फोन, 50 प्रतिशत की छूट, मिलेगी 8GB RAM

0
5
आधी कीमत में मिल रही ये धांसू फोन, 50 प्रतिशत की छूट, मिलेगी 8GB RAM

अगर आप नया फ़ोन खरीदने का प्लान कर रहे है तो यह आपके लिए अच्छा मौका है. भारत के सर्वश्रेष्ठ फोन बनाने का दावा करने वाली कंपनी मोटोरोला के एक प्रीमियम स्मार्टफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर आधी कीमत पर हो रही है. इसके फीचर जबरदस्त हैं.

 

ये भी पढ़ें-जानिए कब से कर पाएंगे से UPI के जरिए ₹5 लाख तक का भुगतान

 

दरअसल हम यहां बात कर रहे हैं MOTOROLA Edge 30 Ultra की. प्लिपकार्ट से अभी इस स्मार्टफोन को MRP वाली कीमत से आधी कीमत पर खरीदा जा सकता है. इस फोन को 2022 में सितंबर में लॉन्च किया गया था.

 

फिलहाल फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को 50 प्रतिशत की छूट के साथ ऑफर किया जा रहा है. ऐसे में अभी इसे ग्राहक ई-कॉमर्स साइट से MRP वाली कीमत यानी 69,999 रुपये की जगह 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

 

इस प्राइस में ग्राहकों को फोन का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट मिल जाएगा. फ्लैट 50 प्रतिशत डिस्काउंट के अलावा ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर कुछ बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

 

आधी कीमत में मिल रही ये धांसू फोन, 50 प्रतिशत की छूट, मिलेगी 8GB RAM

 

ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज कर 20,300 रुपये तक की अतिरिक्त छूट का फायदा उठा सकते हैं. हालांकि, मैक्जिमम छूट पाने के लिए फोन का अच्छी कंडीशन में होना बहुत जरूरी है.

 

फोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच FHD+ pOLED डिस्प्ले मिलता है और ये फोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता है.

 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 200MP प्राइमरी कैमरा मिलता है. Motorola Edhe 30 Ultra की बैटरी 4,610mAh की है और यहां 125W टर्बोपावर वायर्ड चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है.

 

ये भी पढ़ें-Ola को टक्कर देने आ रहा है ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस दिन होगी लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here