Ola को टक्कर देने आ रहा है ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस दिन होगी लॉन्च

0
7
Ola को टक्कर देने आ रहा है ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस दिन होगी लॉन्च

कंपनी एथर एनर्जी 6 जनवरी को अपना नया फ्लैगशिप मॉडल एथर 450 एपेक्स लॉन्च करने जा रही है। इसकी बुकिंग कंपनी पहले ही शुरू कर चुकी है। कस्टमर्स 2,500 रुपए की टोकन मनी देकर इसे बुक कर सकते हैं। माना जा रहा है कि लॉन्च के बाद इसकी डिलीवरी मार्च 2024 में शुरू होगी। इसका सीधा मुकाबला ओला S1 प्रो से देखने को मिलेगा। बता दें कि ये एथर का हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है। कंपनी इसकी लॉन्चिंग के साथ अपने 10 साल के सफर का जश्न भी सेलिब्रेट करेगी।

 

ये भी पढ़ें-Tech-Tips : ऐसे करे WhatsApp Call को रिकॉर्ड , जान ले ये आसान तरीका

450 सीरीज में ऊपर रहेगा

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं बताई, लेकिन तरुण मेहता ने अपनी पोस्ट में बताया था कि ये अब तक का सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है। इस स्कूटर को 450 सीरीज में सबसे ऊपर रखा जाएगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम एथर 450 Apex होगा। तरुण ने अपने पोस्ट में आगे बताया कि हमने अपने कुछ कम्यूनिटी मेंबर्स को बुलाया, जिन्होंने इस फास्टेस्ट स्कूटर की राइड की। ये अगले साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

हाई स्पीड के साथ आएगा

कंपनी ने 10 पूरा होने पर एक प्रोग्राम का आयोजन किया। इस दौरान कंपनी ने अपने कुछ कम्यूनिटी मेंबर्स की 450 Apex इलेक्ट्रिक स्कूटर की राइड कराई। इन लोगों ने वीडियो में अपना एक्सपीरियंस बताया। एक मेंबर ने कहा कि इस पूरे सफर के दौरान उन्हें लगा कि वो हवा में उड़ रहे हैं। वहीं, एक अन्य मेंबर ने बताया कि दिमाग को घूमाने के लिए तैयार हो जाएं। इसके अलावा नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की राइड से एक मेंबर इतना खुश हुए कि तुरंत खरीदने की बात कह दी।

 

फैमिली स्कूटर भी लाएगी

450 अपेक्स के अलावा, एथर अगले साल के लिए एक और फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काम कर रहा है, जो मौजूदा मॉडलों की तुलना में ज्यादा किफायती होगा। हालांकि, कंपनी अभी इसके बारे में कोई खास जानकारी शेयर नहीं की है। यह ई-स्कूटर 450X की तरह सिंगल-चार्ज में 120 km की रेंज देगा, लेकिन प्राइस कम होने के कारण इसमें परफॉर्मेंस और फीचर्स कम मिलेंगे।

 

ये भी पढ़ें-आंवला में छिपा है सेहत का राज, फायदे जान चौंक जाएंगे आप, इन समस्याओं से मिलता है छुटकारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here