युवाओं के लिए एक बड़ा अवसर, करीब 2000 पदों पर भर्ती, जानें सैलरी

0
6
युवाओं के लिए एक बड़ा अवसर, करीब 2000 पदों पर भर्ती, जानें सैलरी

आप अगर नौकरी के तलाश में है तो आप के लिए सुनहरा मौका है. दरसअल,अलीगंज में 23 जनवरी 2024 को एक बड़ा रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा. यह मेला राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) परिसर में सुबह 10 बजे से शुरू होगा. इस मेले में 24 प्रमुख कंपनियां विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन करेंगी.

यह मेला उन युवाओं के लिए एक बड़ा अवसर होगा जो नौकरी की तलाश में हैं. इस मेले में भाग लेने से उम्मीदवारों को अपने क्षेत्र में विभिन्न कंपनियों से सीधे संपर्क करने का मौका मिलेगा. इस मेले का उद्देश्य युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करना है और उन्हें उचित नौकरी पाने में मदद करना है. यह उन्हें अपने करियर को एक नई दिशा देने में मदद करेगा.

24 कम्पनियां प्रतिभाग करेंगे

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के ट्रेनिंग काउंसिलिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर एम ए खांने जानकारी देते हुए बताया कि रोजगार मेले 24 कम्पनियां प्रतिभाग करेंगी. जिसमें 1953 रिक्तियों में युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे.इस मेले में 18 से 35 वर्ष वाले लोग प्रतिभाग कर सकते हैं.

योग्यता और अनुभव के आधार पर नौकरी

रोजगार मेले में प्रतिभाग लेने वाले युवाओं को उनकी योग्यता और अनुभव के आधार पर नौकरी प्राप्त करने का मौका मिलेगा प्लेसमेंट अधिकारी एम.ए. खाँ ने बताया कि हाईस्कूल, इण्टरमीडिएट, आईटीआई, डिप्लोमा, स्नातक पास ही रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं.चयन होने पर कम्पनियों द्वारा वेतन 8,000 से 21,750 रूपये प्रति माह एवं अन्य सुविधाएं दी जायेगी.

यहां लगेगा रोजगार मेला

इच्छुक अभ्यर्थी अपने बायोडाटा के साथ समस्त शैक्षिक प्रमाण पत्रों को संलग्न करते हुए प्रातः 10 बजे राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अलीगंज लखनऊ परिसर में उपस्थित होकर रोजगार प्राप्त कर सकते है

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here