रायपुर में बागेश्वर धाम सरकार ने भक्तों को कराया हनुमंत कथा का रसपान, और 2 मिनट में भगा दिया भूत!

0
5
रायपुर में बागेश्वर धाम सरकार ने भक्तों को कराया हनुमंत कथा का रसपान, और 2 मिनट में भगा दिया भूत!

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा भक्तों को हनुमंत कथा का रसपान कराया जा रहा है. वहीं दिव्य दरबार भी लगा हुआ है. इस दरबार में दूर-दूर से लोग अपनी समस्याओं के समाधान के लिए आ रहे हैं. लोगों ने अर्जी देकर बागेश्वर महाराज से समस्याओं के समाधान की मांग की थी. यहां समस्याओं के समाधान के लिए आई महिलाओं में से कई महिलाएं अजीबो गरीब हरकतें करने लगीं. बागेश्वर धाम महाराज से जुड़े लोगों के मुताबिक ये महिलाएं प्रेत-बाधा की शिकार हैं.

इस दिव्य दरबार में छत्तीसगढ़ के साथ अन्य राज्यों से भी लोग अपनी अर्जी लेकर पहुंचे हुए थे. किसी ने गुम हुए पिता को ढूंढ लाने को कहा, तो कोई हिंदू राष्ट्र की अर्जी लेकर पहुंचा था. किसी ने जिहादियों का आधार कार्ड निरस्त होने की बात कही वहीं इस दौरान 15 लोगों की अर्जी लगी.

बाबा ने भूत प्रेतों को किया सीधा

आपको बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने अपनी दिव्य शक्ति से सबका मन मोह लिया. लेकिन इस बार दरबार में भूत-प्रेत की भी इंट्री हो गई. ऐसा दावा है कि बड़ी संख्या में लोग बुरी शक्तियों से जूझने के कारण दरबार में झुमते हुए नजर आए. महिलाओं के कानों में जब भूत पिशाच निकट नहीं आवे, महावीर जब नाम सुनावे का मंत्र गूंजा तो झूमते लोग खुद ही शांत हो बैठें. पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि प्रेतों को मारकर सीधा किया जाए.

रायपुर में बागेश्वर बाबा का दरबार

बागेश्वर धाम सरकार का रायपुर में पांच दिवसीस हनुमंत कथा का आयोजन चल रहा है. अभी यहां दिव्य दरबार का आयोजन है. गुरुवार को दिव्य दरबार के दौरान काफी गहमागहमी देखी गई. इस दिव्य दरबार में दूर दूर से लोग पहुंचे थे. जिन्होंने बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र शास्त्री के यहां दिव्य दरबार लगाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here