यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस ने इन पदों पर निकाली बंपर भर्ती, जानें लास्ट डेट सहित सब अपडेट

0
99
यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस ने इन पदों पर निकाली बंपर भर्ती, जानें लास्ट डेट सहित सब अपडेट

 UIICL ने एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर स्केल 1 के पदों पर भर्ती निकाली हैं। यह नियुक्तियां विभिन्न विभाग में की जाएंगी। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट https://uiic.co.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया हाल ही में शुरू हो चुकी है और एप्लीकेशन फॉर्म 14 सितंबर, 2023 तक स्वीकार किए जाएंगे। इसलिए इस बात का ध्यान रखें कि समय पर ऑनलाइन आवेदन कर दें। इस भर्ती के लिए शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 14 सितंबर, 2023 है।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें आधिकारिक सूचना

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड की ओर से जारी सूचना के अनुसार, AO के पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य उम्मीदवारों को 1000 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं, एससी और एसटी कैटेगिरी के अभ्यर्थियों को 250 रुपये का शुल्क देना होगा। इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें, क्योंकि अगर एप्लीकेशन फॉर्म में कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

 

UIICL Recruitment

UIICL Recruitment 2023: अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में होगी परीक्षा

यूआईआईसीएल एओ भर्ती के लिए जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, ऑनलाइन टेस्ट का आयोजन अक्टूबर महीने 2023 के दूसरे सप्ताह के दौरान होगा। परीक्षा की तारीख कार्यदिवसों/छुट्टियों पर भी हो सकती हैं। परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र एग्जाम से करीब 7 दिन पहले रिलीज हो सकते हैं। वहीं, इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here