पत्नी की मौत को लेकर बोनी कपूर ने 5 साल बाद तोड़ी चुप्पी, बताया उस रात क्या हुआ था

0
169
पत्नी की मौत को लेकर बोनी कपूर ने 5 साल बाद तोड़ी चुप्पी, बताया उस रात क्या हुआ था

फरवरी 2018 में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) का निधन हो गया था । उनकी मौत की खबर सुनकर पूरा देश रो पड़ा था । श्रीदेवी की मौत से उभरने के लिए उनके परिवार को इन पांच सालों में कठिन परिश्रम करना पड़ा। श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन अपने पीछे अपने पति बोनी कपूर और दो बेटियों जान्हवी और खुशी कपूर को छोड़ गई ।

 

ये भी पढ़े-एल्विश यादव ने किया अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान, खुशी से झूम उठे फैंस

 

श्रीदेवी की मौत को लेकर उस समय कई अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन उनके पति बोनी कपूर ने अब पांच साल पहले उनकी पत्नी की मौत को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। श्रीदेवी की मृत्यु से संबंधित बोनी कपूर का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।

 

श्रीदेवी की पत्नी की मौत पर बोनी कपूरी ने बातचीत की

हाल ही में बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, “उनकी (श्रीदेवी) मौत नेचुरल नहीं थी।” इस मामले में मुझसे भी कई घंटे पूछताछ की गई थी। लाई डिटेक्टर टेस्ट से लेकर अन्य कई टेस्ट हुए । जब मामला जांच किया जा रहा था, पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमें ये सब करना पड़ रहा है क्योंकि भारतीय मीडिया पर बहुत दबाव है, लेकिन जांच में पता चला कि कोई गड़बड़ नहीं हुई है।

 

पत्नी की मौत को लेकर बोनी कपूर ने 5 साल बाद तोड़ी चुप्पी, बताया उस रात क्या हुआ था

 

बोनी कपूर ने बताया श्रीदेवी की मृत्यु का कारण

पत्नी श्रीदेवी की मृत्यु पर बोनी कपूर ने कहा कि “वो अक्सर अपने आपको भूखा रखती थीं।” वह हमेशा सुंदर दिखना चाहती थी और शेप में रहना चाहती थी। डॉक्टरों ने भी उन्हें बार-बार बताया कि उनका ब्लड प्रेशर बहुत कम है।「

 

श्रीदेवी का क्रैश डाइट

 बोनी ने कहा। वह क्रैश डाइट हमेशा करती थीं। यही कारण था कि उनका एक दांत भी टूट गया था, लेकिन उन्होंने कभी किसी की बात की सीरियसली नहीं लिया।  यही कारण है कि ये होना शायद तय था।

 

गौरतलब है कि दुबई के एक होटल के बाथरूम में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। बाद में बोनी कपूर से लंबी पूछताछ भी की गई। हालाँकि, बोनी कपूर ने पांच साल बाद पत्नी की मौत पर चुप्पी तोड़ी है।

 

ये भी पढ़े-अब ऐसी दिखती है सलमान खान की हीरोइन रंभा, बदल गया पूरा लुक, देखे फोटो…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here