एल्विश यादव ने किया अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान, खुशी से झूम उठे फैंस

0
247
एल्विश यादव ने किया अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान, खुशी से झूम उठे फैंस

Elvish Yadav New Song : आज एल्विश यादव (Elvish Yadav) देश भर में जाने जाते हैं। एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी 2 रियलिटी शो जीतने के बाद घर-घर में लोकप्रियता हासिल की है। ट्रॉफी के साथ, उनकी देसी शैली ने सबका दिल जीता है। शो जीतने के बाद भी एल्विश व्यस्त हैं।  वह बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद बहुत से काम करने लगा. हाल ही में उन्हें एक संगीत वीडियो में देखा गया। एल्विश अब सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होने के अलावा एक्टिंग भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए काम की घोषणा की है। उनके प्रशंसक इस खबर से खुश हो गए हैं।

 

ये भी पढ़ें-अब ऐसी दिखती है सलमान खान की हीरोइन रंभा, बदल गया पूरा लुक, देखे फोटो…

 

एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर अंकित बयानपुरिया के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। दोनों कुर्ता पहने हुए दिखते हैं। साथ ही, एल्विश ने बताया कि वे जल्द ही एक देसी गाना प्रस्तुत करेंगे। उन्होंने बताया कि गाना 8 अक्टूबर को रिलीज़ होगा। एल्विश इस गाने को अगम और जीम मानों से निर्देशित करेगा। कैप्शन में, “शुरू करे हरियाणवी स्वैग? “छोरे हरियाणे आले” के साथ 8 अक्टूबर को सुबह 11 बजे @playdmfharyanvi यूट्यूब चैनल पर पूरा गाना सुनने के लिए तैयार हो जाइए।「

 

उन्हें ट्विटर पर एक पोस्ट अपलोड करते हुए, “लो जी, सरप्राइज”, लिखा।”

 

 

एल्विश यादव के प्रशंसकों ने वीडियो पर कमेंट सेक्शन भर दिया। उनके कमेंट्स और बधाइयों ने खुशी व्यक्त की। अधिकांश प्रशंसकों ने कहा, “बधाई हो भाई आपके आने वाले नए म्यूजिक वीडियो के लिए।””ड्रीम कोलैब भाई, यह हरियाणा इंडस्ट्री में एक तूफान होने जा रहा है,” एक अन्य ने टिप्पणी की।

 

Elvish Yadav New Song

 

हाल ही में एल्विश यादव को एक म्यूजिक वीडियो, हम तो दीवाने में देखा गया था। वह इस गाने में उर्वशी रौतेला से संग रोमांस  करते दिखे। यह संगीत वीडियो कई हफ्तों तक सोशल मीडिया पर चर्चा में रहा।

 

ये भी पढ़ें-इस एक्ट्रेस ने की दूसरी शादी, एक बच्चे की है मां, देखे VIDEO….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here