32 साल के इंतजार के बाद, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की वापसी, इस नई फिल्म में दोनों मचाएंगे धमाल

0
175
32 साल के इंतजार के बाद, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की वापसी, इस नई फिल्म में दोनों मचाएंगे धमाल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पिछले साल रिलीज होने वाली प्रभास की कल्कि 2898 के बाद साउथ की एक और फिल्म साइन की है। लेकिन खास बात यह है कि इसमें वह रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ दिखाई देंगे । आज, थलाइवर 170 फिल्म के निर्माताओं ने इसकी घोषणा की। 3 अक्टूबर को फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर घोषणा की कि अमिताभ बच्चन और रजनीकांत फिर से स्क्रीन पर नजर आएंगे, 32 साल के अंतराल के बाद। 1991 की फिल्म हम में एक साथ में उन्हें पिछली बार देखा गया था।

 

ये भी पढ़ें-जीवनभर इन दो बातो पर पछताती रही श्रीदेवी, इंटरव्यू में किया था खुलासा

 

film Thaliever 170

साउथ के प्रसिद्ध निर्माता लाइका प्रोडक्शंस ने बिग बी की एक तस्वीर के साथ लिखा भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन का थलाइवर170 पर स्वागत अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया। फिल्म में फहद फासिल और राणा दग्गुबाती भी पुष्पा में तेज तर्रार पुलिस अफसर बनते हैं। रजनीकांत की साउथ की 170वीं फिल्म है। फिल्म का टाइटल  बाद में बताया जाएगा। मीडिया ने कहा कि फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी। यह मनोरंजक और सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म होगी। इससे पहले,  रजनीकांत चेन्नई से तिरुवनंतपुरम चले गए। संवाददाताओं को बताया कि मैं निर्देशक ज्ञानवेल और प्रोड्यूसर लाइका के साथ एक उत्कृष्ट मनोरंजन और सामाजिक संदेश वाली फिल्म बना रहा हूँ। फिल्म का शीर्षक अभी निर्धारित नहीं है।

 

 

इस फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर बनाएंगे। रितिका सिंह, मंजू वारियर और दुशारा विजयन भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। हाल ही में रजनीकांत को जेलर में देखा गया, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। 10 अगस्त को बड़े पर्दे पर इसकी रिलीज हुई, और अब आप इसे OTT पर भी देख सकते हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन कोर्टरूम ड्रामा सेक्शन 84 में शूटिंग हो रही है। इसका निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है। कौन बनेगा करोड़पति के वर्तमान सीज़न में भी अमिताभ व्यस्त हैं। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) इस महीने गणपति-पार्ट 1 में दिखाई देंगे। वह अगले साल जनवरी में प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2898 एडी में भी दिखाई देगी।

 

ये भी पढ़ें-पत्नी की मौत को लेकर बोनी कपूर ने 5 साल बाद तोड़ी चुप्पी, बताया उस रात क्या हुआ था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here