‘कबीर और ‘एनिमल’ के लिए कियारा-रश्मिका नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे डायरेक्टर

0
6
'कबीर और 'एनिमल' के लिए कियारा-रश्मिका नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे डायरेक्टर

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और 500 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल की काफी प्रशंसा हुई, लेकिन तृप्ति डिमरी भी काफी चर्चा में रही। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी गीतांजलि के रोल में दिखीं,  दर्शकों ने रोल में उन्हें खूब पसंद किया.

 

ये भी पढ़ें-लैपटॉप को गोद में रखकर चलाने से सेहत को होते है ये नुकसान, जान ले

 

Animl से पहले संदीप की फिल्म कबीर सिंह भी हिट रही थी, जिसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि परिणीति चोपड़ा, ‘कबीर सिंह’ की प्रीति और ‘एनिमल’ की गीतांजलि बनने वाली थी? निर्देशक संदीप ने भी बताया कि आखिर क्या हुआ, जो बात नहीं बनी.

 

Vanga wanted to cast parineeti chopra not only in animal but in kabir singh too
byu/canDoevery inBollyBlindsNGossip

 

संदीप रेड्डी वांगा ने कोमल नाहटा से कहा, “दरअसल गलती मेरी ही है,”  मैंने कहा कि हो सके तो मुझे माफ करना। परिणीति को शूट से लगभग डेढ़ साल पहले मैंने कास्ट किया था। लेकिन परिणीति में गीतांजलि (एनिमल में जो बाद में रश्मिका मंदाना ने निभाया) कुछ कारणों से मुझे नहीं दिखी।

 

कुछ एक्टरों को कुछ कैरेक्टर्स सूट नहीं करते।मैं अपने इंस्टिंक्ट पर विश्वास करता हूँ, ऑडिशन पर कभी नहीं। संदीप ने कहा, “पहले दिन से ही मुझे उनकी एक्टिंग पसंद थी, कबीर सिंह में भी प्रीति के रोल में उन्हें चाहता था, लेकिन हुआ नहीं। हमेशा से उनके साथ काम करना मेरा सपना था। मैंने उन्हें माफी मांगी और बताया कि फिल्म से बड़ा कुछ नहीं होता  है। मुझे किसी और के साथ आगे बढ़ना होगा। परिणीति को बुरा लगा लेकिन वो समझ गईं।’

 

ये भी पढ़ें-जानिए आखिर क्यों दयाबेन ने छोड़ा तारक मेहता का शो, सामने आई ये वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here