बैंक में निकली बपंर भर्ती, 1 लाख 77 हजार तक मिलेगी सैलरी जानें पूरी आवेदन प्रक्रिया

0
5
बैंक में निकली बपंर भर्ती, 1 लाख 77 हजार तक मिलेगी सैलरी जानें पूरी आवेदन प्रक्रिया

बैंक में नौकरी की तैयारी करने वालों के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा ने मैनेजर के पदों के लिए भर्ती निकाली हैं. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट Bankofbaroda.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. अभ्यर्थियों को सलाह है कि ऑफलाइन आवेदन फॉर्म ना भेजें. इन आवेदन फॉर्म में किसी तरह का विचार नहीं किया जाएगा. आवेदक की आयु सीमा 25 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

बैंक ऑफ बड़ौदा इस भर्ती अभियान के माध्यम से संगठन में 38 पदों पर भर्ती करेगा. स्नातक पास उम्मीदवारों के लिए इस भर्ती प्रक्रिया का रजिस्ट्रेशन आज यानी 19 जनवरी से शुरू हो गई है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 8 फरवरी 2024 तक बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर के पदों के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने के पहले नोटिफिकेशन अच्छे से देख लें. चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 1 लाख 77 हजार तक की सैलरी मिलेगी.

Bank of Baroda Manager Recruitment 2024: रिक्ति विवरण

सामान्य वर्ग – 18 पद
एससी: 5 पद
एसटी: 2 पद
ओबीसी: 10 पद
ईडब्ल्यूएस: 3 पद

Bank of Baroda Manager Recruitment 2024: चयन प्रक्रिया

अभ्यर्थियों को ऑनलाइन टेस्ट, साइकोमेट्रिक टेस्ट पास करना होगा. इसके बाद अभ्यर्थियों को इंटरव्यू की प्रक्रिया में शामिल होना होगा. चयनित होने वालों को ज्वाइनिंग लेटर दिया जाएगा.

Bank of Baroda Manager Recruitment 2024: आवेदन शुल्क

सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 600 है. एससी, एसटी और महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here