VIDEO : वरमाला के समय दुल्हन ने कर दी दूल्हे की पिटाई, सामने आया वीडियो, दिखे….

0
9
VIDEO : वरमाला के समय दुल्हन ने कर दी दूल्हे की पिटाई, सामने आया वीडियो, दिखे....

भारत में शादियों का सीजन शुरू हो गया है। इस पूरे वेडिंग सीजन में लाखों शादियां होनी हैं। ऐसे में इंटरनेट भी बारात से लेकर यूनिक वेडिंग शूट के क्लिप से भरा पड़ा है।किसी भी लड़का-लड़की के लिए शादी का दिन उसकी जिंदगी का सबसे खास दिन होता है. इस वजह से वो उस दिन को यादगार बनाना चाहते हैं. पर दिन सिर्फ अच्छी बातों की वजह से यादगार नहीं बनते, कई बार बुरी चीजों की वजह से लोगों को याद रह जाते हैं. इन दिनों एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें मौजूद दूल्हा-दुल्हन (Bride beat groom on stage video) को उनका ये दिन भी हमेशा याद रहेगा. इसलिए नहीं क्योंकि ये जश्न का माहौल था, बल्कि इसलिए क्योंकि इसमें हंगामा हुआ था. इस वीडियो में एक दुल्हन, अपने होने वाले पति को मारते नजर आ रही है. कारण काफी चौंकाने वाला है. ये एक वायरल वीडियो है, इसलिए उजागर न्यूज़  दावों के सही होने की पुष्टि नहीं करता है.

 

ये भी पढ़े-‘कबीर और ‘एनिमल’ के लिए कियारा-रश्मिका नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे डायरेक्टर

 

ट्विटर अकाउंट @gharkekalesh लड़ाई-झगड़े से जुड़े वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर हैं, पर अचानक दुल्हन, दूल्हे (bride groom fight video) की पिटाई कर देती है. वीडियो के साथ दी गई जानकारी के मुताबिक- दुल्हन को दूल्हे के मुंह से शराब की बदबू (Bride smell alcohol beat groom) आ गई, जिसके बाद दोनों के बीच कलेश हो गया.

 

देखे वीडियो-

 

 

दुल्हन ने दूल्हे की कर दी पिटाई

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर मौजूद हैं और जयमाल का वक्त है. आसपास तमाम मेहमान खड़े हुए हैं. सबसे पहले दूल्हा वरमाला पहनाता है. पर उसके कुछ ही पल बाद दुल्हन अपने वरमाला को पहनाने की बजाए उससे दूल्हे को पीटना शुरू कर देती है. फिर वो जोरदार थप्पड़ जड़ती है और वहां से चली जाती है. आसपास मौजूद लोग आंखें फाड़-फाड़कर दोनों को देखने लगते हैं.

 

वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये सब अभी से शुरू हो गया, अब बेचारा पूरी जिंदगी मार खाएगा. एक ने कहा कि दूल्हे की सारी दारू उतर गई होगी. वहीं एक ने कहा कि लड़की ने बिल्कुल सही किया. एक ने कहा कि आखिर इस बात की जानकारी कैसे हुई कि लड़की ने क्यों मारा? एक ने कहा कि इलायची खा लेता तो बदबू ना आती. वहीं एक ने उस लड़की को बहादुर लड़की बताया है.

 

ये भी पढ़े-लैपटॉप को गोद में रखकर चलाने से सेहत को होते है ये नुकसान, जान ले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here