Amazon पर ऐसे खरीद सकते है सस्ते में प्रोडक्ट्स, जानिए तरीका

0
8
Amazon पर ऐसे खरीद सकते है सस्ते में प्रोडक्ट्स, जानिए तरीका

Amazon से रोजाना हजारों लोग शॉपिंग करते हैं. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से शॉपिंग करने की सबसे बड़ा फायदा ये रहता है कि घर बैठे हजारों ऑप्शन्स मिल जाते हैं और अक्सर इनकी कीमतें भी ऑफलाइन मार्केट से कम रहती हैं. सबसे बड़ा फायदा ये रहता है कि घर बैठे प्रोडक्ट की डिलीवरी भी हो जाती है.

 

ये भी पढ़ें-Police SI Recruitment 2023 : पुलिस में सब इंस्पेक्टर 921 पदों पर निकली भर्ती, जारी हुआ नोटिफिकेशन

 

लेकिन, अमेजन जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से खरीदने पर कई और तरह के बेनिफिट्स भी ग्राहकों को मिलते हैं. इस बारे में कई बार सालों से शॉपिंग कर रहे ग्राहकों को भी आइडिया नहीं होता है. क्योंकि, कई ऐसे ऑप्शन ऐप में सामने दिखाई नहीं देते हैं. अगर आप अमेजन से सबसे सस्ते प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो हम आपको अमेजन के ऐप में ही मिलने वाले एक ऐसे फीचर के बारे में यहां बता रहे हैं, जिससे आप काफी बड़ी छूट का फायदा उठा सकेंगे. ये डिस्काउंट फ्लैट डिस्काउंट होंगे और ये डायरेक्ट ऑप्शन है.

 

उठाएं क्लीयरेंस स्टोर का फायदा

क्लीयरेंस स्टोर में ग्राहकों को फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंसेज और ऐसे ही कई कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत की छूट का फायदा मिल जाएगा. यहां अमेजन की ओर से कूपन भी ऑफर किए जाते हैं. ग्राहक और भी ऑफर्स के लिए बैक कर Today’s Deal पर भी जा सकते हैं. यहां आपको डेली की बेस्ट डील्स मिल जाएंगे.

 

ये भी पढ़ें-भतीजी के साथ शारीरिक संबंध हुए पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों, नाराज महिला ने काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here