मालदीव की बुकिंग धड़ाधड़ कैंसिल, भारत पर उमड़ा देश प्रेम बोले-अब नहीं जाना वहां

0
6
मालदीव की बुकिंग धड़ाधड़ कैंसिल, भारत पर उमड़ा देश प्रेम बोले-अब नहीं जाना वहां

भारत और मालदीव के बीच चल रहे ताजा विवाद का असर और बढ़ता जा रहा है. भारतीयों में अपने देश के प्रति प्रेम और मालदीव पर गुस्‍से का लावा फूट रहा है. आलम ये हो गया है कि मालदीव जाने वाले 300 से 400 यात्री रोज अपनी फ्लाइट कैंसिल कर रहे हैं. इसका असर मालदीव के साथ-साथ भारतीय एयरलाइंस पर भी पड़ रहा है, लेकिन देश प्रेम और अपने प्रधानमंत्री जी के सम्‍मान में लोग कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं.

देश के जाने-माने ट्रैवल सर्विस पोर्टल ब्‍लू स्‍टार एयर ट्रैवल सर्विसेज  के निदेशक माधव ओझा ने कहा, ‘लोगों में मालदीव को लेकर गुस्‍सा बढ़ता जा रहा है. उनमें भारत के लिए देशप्रेम और अपने प्रधानमंत्री के लिए काफी सम्‍मान है. इसका असर दोनों देशों के बीच चल रही हवाई सेवाओं पर भी दिख रहा है. रोजाना करीब 300 से 400 लोग अपनी फ्लाइट कैंसिल करा रहे हैं.’

देश से रोज जाती हैं 8 उड़ानें

माधव ओझा ने बताया कि अभी भारत से मालदीव के लिए कई शहरों से सीधी उड़ानें शुरू की गई हैं. यहां से रोजाना करीब 8 उड़ानें सीधे मालदीव जाती हैं. इसमें से 3 फ्लाइट मुंबई से सीधे मालदीव के लिए है. इसके अलावा हैदराबाद, कोच्चि, बैंगलोर और दिल्‍ली से भी मालदीव के लिए सीधी उड़ानें जाती हैं. ताजा विवाद के बाद इन उड़ानों पर भी काफी असर पड़ा है और रोजाना बड़ी संख्‍या में बुकिंग रद्द हो रही है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here