ओप्पो फैंस के लिए खुशखबरी! आ रहा है 12GB RAM वाला सबसे फास्ट फोन

0
7
ओप्पो फैंस के लिए खुशखबरी! आ रहा है 12GB RAM वाला सबसे फास्ट फोन

नए साल में नए फोन की लंबी लाइन लगी हुई है. हर दिन कोई न कोई फोन ज़रूर लॉन्च हो रहा है. जो लोग नए साल में नया मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए कई ऑप्शन तैयार हैं. इसी बीच एक और फोन मार्केट में एंट्री करने के लिए तैयार है. दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं मोटो g34 की. मोटोरोला का नया फोन आज लॉन्च होने के लिए तैयार है. मोटो g34 5G आज लॉन्च होने के लिए तैयार है. इस फो

लॉन्चिंग से पहले फोन के लिए एक अलग से माइक्रोसाइट बना दी गई है, जहां से इसके कई फीचर्स का खुलासा हो गया है. इस फोन को #FastNWow के साथ टीज़ किया गया है, और कहा जा रहा है कि ये इस सेगमेंट का पहले तेज 5G फोन होगा जो स्नैपड्रैगन 695 के साथ आएगा, जो कि इस सेगमेंट का पहला फोन होगान को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा और ये कंफर्म हो गया है कि इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा.

इसमें प्रीमियम वेगन लेदर भी होने की बात सामने आई है. ये फोन 13 5जी बैंड और VoNR सपोर्ट के साथ आएगा. इस फोन को अल्ट्रा प्रीमियम डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा ग्राहकों को इसमें दमदार 50 मेगापिक्सल का क्वाड पिक्सल कैमरा भी दिया जाएगा.

लॉन्चिंग से पहले फोन के डिस्प्ले की भी जानकारी सामने आ गई है, जिससे मालूम हुआ है कि इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा और ये 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. फोन में डॉल्बी अटमॉस स्टीरियो स्पीकर दिए जाएंगे. इसके अलावा पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि टर्बो पावर चार्जिंग तकनीक के साथ आएगी.

मिलेगी 8जीबी रैम, 128जीबी की स्टोरेज

लॉन्च से पहले ये भी मालूम हो गया है कि इस फोन में 8जीबी रैम, 128जीबी की स्टोरेज दी जाएगी. कैमरे की बात करें को कंपनी ने माइक्रोसाइट पर इसके कुछ कैमरा सैंपल भी पेश किए हैं, और मालूम हुआ है कि फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here