अब ऐसी दिखती है सलमान खान की हीरोइन रंभा, बदल गया पूरा लुक, देखे फोटो…

0
333
अब ऐसी दिखती है सलमान खान की हीरोइन रंभा, बदल गया पूरा लुक, देखे फोटो...

साउथ फिल्म एक्ट्रेस रंभा (Actress Rambha) ने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया और नाम कमाया। वह सलमान खान के साथ जुड़वां फिल्म में भी नजर आई थीं। 15 वर्ष की उम्र में, रंभा ने स्कूल छोड़कर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। रंभा ने 90 और 2000 के आसपास फिल्मों में काम किया।उन्होंने जुड़वा के अलावा बॉलीवुड की लगभग 17 फिल्मों में काम किया था, जैसे घरवाली-बाहरवाली, क्रोध, बेटी नंबर 1, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, जानी दुश्मन, आदि।

ये भी पढ़ें-पुलिस में 7 हजार से अधिक पदों पर भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक जल्द करे आवेदन

रंभा ने फिल्में सलमान खान के अलावा रजनीकांत, अक्षय कुमार, गोविंदा, मिथुन चक्रवर्ती और अजय देवगन के साथ काम किया था। 2010 में, अपने बेहतरीन फिल्म करियर के बीच, रंभा ने कनाडा के श्रीलंकन तमिल बिजनेसमैन इंद्रकुमार पथमनाथन से शादी की।मलयाली भाषा में उनकी आखिरी फिल्म 2011 में रिलीज हुई ‘फिल्मस्टार’ थी। शादी के बाद ४४ वर्षीय रंभा ने फिल्मों को छोड़ दिया और कनाडा चली गईं। वह अब दो बेटियों और एक बेटे की मां है।

अब ऐसी दिखती है सलमान खान की हीरोइन रंभा, बदल गया पूरा लुक, देखे फोटो...

2008 में रंभा को बेहोश होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिससे वे चर्चा में आईं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, रंभा ने आत्महत्या की कोशिश की थी, लेकिन बाद में उसने इसे खारिज कर दिया। रंभाने कहा कि उस दिन उनका व्रत था और उन्होंने कुछ नहीं खाया था, इसलिए वह बेहोश हो गई थी.

ये भी पढ़ें-आपकी इन गलतियों के कारण मोबाइल होता है हैंग, ये छोटी ट्रिक दूर करेगी आपकी परेशानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here