चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई, मांगता रहा पाना, पीटने का वीडियो वायरल

0
7
चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई, मांगता रहा पाना, पीटने के वीडियो वायरल

यूपी – यह मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से सामने आया है. मंगलवार सुबह से एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है. इसमें एक युवक को ग्रामीणों ने पिलर से बांधकर कर पीट रहे हैं. वायरल वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस ने वीडियो में पिटाई करते हुए दिख रहे लोग के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. साथ ही दो लोगों को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई कर रही है. मामला दो दिन पहले का बताया जा रहा है और थाना चिलकाना क्षेत्र के गांव मलकपुर का है. यहां ट्रैक्टर की बैटरी चोरी करते हुए एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. इसके बाद एक पिलर से बांधकर उसकी डंडे से जमकर पिटाई की. चोर पीटते हुए एक गिलास पानी मांगता रहा.

 

ये भी पढ़ें-पुरुषों के लिए वरदान है अंजीर, रोजाना सेवन करने से मिलेंगे ये जबरदस्त फायदे

 

ग्रामीण चोर को डंडे से पीटते रहे

मगर, लेकिन ग्रामीण उसे डंडे से पीटते रहे. चोर की पिटाई का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया.

 

मामले में एसपी सिटी ने कही ये बात

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि सुबह से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक बैटरी चोरी करने वाला चोर को लोग पीट रहे हैं. चोर थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के मोहनपुर गाड़ा का रहने वाला है. वह गांव मलकपुर में चोरी का प्रयास कर रहा था. तभी घर वालों ने उसे मौके से ही पकड़ लिया. ग्रामीणों को बुलाकर उसके साथ मार पिटाई की.

 

पुलिस की हिरासत में दो लोग

पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया. फिलहाल, चोर को जेल भेज दिया गया है. वहीं, वीडियो वायरल हुआ, तो इसका संज्ञान पुलिस ने लिया. जो भी वीडियो में पिटाई करते हुए दिख रहे हैं उन सबके विरुद्ध पुलिस की तरफ से ही एफआईआर दर्ज की गई है. उसमें से दो लोगों को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही और लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

 

ये भी पढ़ें-जनवरी में छुट्टियों की भरमार..14 दिन बंद रहेंगे बैंक, RBI ने जारी की हॉलिडे लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here