Pushpa 2 को टक्कर देगी अजय देवगन की ये फिल्म, फैंस को बेसब्री से इंतजार

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा 2’ यानी ‘पुष्पाः द रूल’ (Pushpa: The Rule) अगले साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फैंस ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट पता चलने से खुश तो हुए लेकिन वह थोड़े हताश भी हुए क्योंकि उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ेगा. दिलचस्प बात यह है कि ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) जिस दिन रिलीज होगी, उसी दिन बॉलीवुड की एक बड़ी बजट की फ्रेंचाइजी फिल्म रिलीज होगी. ‘पुष्पा 2’ (Allu Arjun Pan India Film) पैन इंडिया फिल्म है.

ये भी पढ़े- Health tips : 40 की उम्र के बाद भी रहना चाहते हैं फिट तो डालें 9 अच्छी आदतें

अल्लु अर्जुन ने ‘पुष्पाः द राइज’ से हिंदी पट्टी में अपना बड़ा फैनबेस बना लिया है. हिंदी पट्टी के लोग भी इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इसी दौरान जो बड़े बजट की हिंदी फिल्म रिलीज हो होगी, उसके भी लाखों दीवाने हैं. ये फ‍िल्‍म में अजय देवगन की ‘स‍िंंघम 3’. ये दोनों ही बड़े बजट की एक्शन फिल्में हैं.

‘पुष्पा 2’ में लीड रोल निभा रहे अल्लु अर्जुन और मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “तारीख को मार्क कर लें…. 15 अगस्त 2024 पुष्पा 2: द रुल दुनियाभर में रिलीज होगी.”

अल्लु अर्जुन ने आगे लिखा, “पुष्पा राज बॉक्स ऑफिस पर कमबैक कर रह है.” फिल्म की रिलीज डेट तब आई है, जब अल्लु को ‘पुष्पाः द राइज’ के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिलने की घोषणा हुई है.

अल्लु अर्जुन की ‘पुष्पा 2: द रूल’ के पहले जितनी पॉपुलैरिटी मिलने में दिक्कत होने वाली है. क्योंकि इसी दिन बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ रिलीज होगी. यह ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी.

अजय देवगन और उनकी फिल्म ‘सिंघम’ का हर कोई फैन है. इससे पहले आई दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबदस्त कमाई कर चुकी है. फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं.

सिर्फ अजय देवगन ही नहीं, लोग राोहित शेट्टी की फिल्मों के भी फैन हैं. रोहित की फिल्मों में ऑडियंस को भरपूर एक्शन या कॉमेडी देखने को मिलती है. रोहित सिंघम फ्रेंचाइजी को कॉप यूनिवर्स- ‘सिंबा’ और ‘सूर्यवंशी’ में भी तब्दील कर एक बड़ी ऑडियंस बना ली है.

रोहित शेट्टी ने इस साल अप्रैल में अनाउंसमेंट किया था कि ‘सिंघम अगेन’ अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी. दोनों फिल्म के टकराव को देखते हुए फैंस का कहना है कि ‘सिंघम अगेन’, ‘पुष्पा 2’ को मात दे देगी. किसी ने दोनों ही फिल्ममेकर्स को डेट आगे-पीछे करने की नसीहत भी दी है. हालांकि इसी बीच खबरें आ रही हैं कि अजय अपनी इस एक्‍शन फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट आगे बढ़ा देंगे.

By Admin