6000 रुपये से भी सस्ता मिल रहा 7GB रैम और 5000mAh बैटरी वाला ये Smartphone,

अमेज़न पर एक से बढ़ कर एक डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है. सेल में बड़े ब्रांड के फोन को काफी सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसी बीच अगर सस्ते दाम वाले फोन की बात करें तो पोको C51 को अच्छी डील पर घर लाया जा सकता है. अमेज़न से मिली जानकारी के मुताबिक पोको C51 को 10,999 रुपये के बजाए 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. फोन 6जीबी, 128जीबी के साथ आता है, जिसे आप काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 5,600 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा.

स्पेसिफिकेशंस क तौर पर इस स्मार्टफोन में 6.52-इंच का HD+ वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है. इसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 का है, और ये पीक ब्राइटनेस 400 निट्स के साथ आता है. इसमें पिक्सल डेंसिटी 296PPI और नाइट लाइट सपोर्ट मिलता है.

पोको का ये नया फोन मीडियाटेक Helio G36 SoC पर काम करता है. यह डिवाइस डुअल सिम को सपोर्ट करता है जो Android 13 (Go Edition) पर चलेगा. कंपनी का दावा है कि इसमें vRAM समेत 7GB तक रैम है. स्मार्टफोन को SD कार्ड के ज़रिए 1TB तक स्टोरेज को बढ़ाने का ऑप्शन मिलता है.

Poco C51 दो अलग-अलग कलर ऑप्शन्स, पावर ब्लैक और रॉयल ब्लू में आता है. पोको ने फोन को 4GB LPDDR4X रैम और 64GB eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है.

कैमरे के तौर पर Poco C51 में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और डेप्थ सेंसर शामिल है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन

के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. खास बात ये है कि पोको ने फ्रंट कैमरे में 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए सपोर्ट भी दिया है.

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी दी गई है. वहीं कनेक्टिविटी के तौर पर फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और एक 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया हैं.

By kavita garg

Hello to all of you, I am Kavita Garg, I have been associated with the field of media for the last 3 years, my role here in Ujagar News is to reach all the latest news of the country and the world to you so that you get every information, thank you!