पटना से अयोध्या के बीच 1 फरवरी से रोजाना डायरेक्ट फ्लाइट,जानें किराया

22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा है. ऐसे में अगर आप रामलला का दर्शन करने के लिए प्लान कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है. पटना और दरभंगा से अयोध्या के बीच 01 फरवरी से रोजाना उड़ान शुरू हो जाएगी.

पटना से अयोध्या नगरी की दूरी मात्र 01 घंटे में ही तय की जा सकेगी. जबकि, दरभंगा से अयोध्या पहुंचने में 1 घंटा 10 मिनट लगेगा. इधर, पटना सहित देश के सभी एयरपोर्ट 30 जनवरी तक अलर्ट पर होंगे. प्राण प्रतिष्ठा और 26 जनवरी को लेकर चौकसी बढ़ा दी गई है. पटना एयरपोर्ट पर 30 जनवरी तक विजिटर्स का प्रवेश बंद रहेगा. सुरक्षा को देखते हुए एयरपोर्ट परिसर में अतिरिक्त जवान भी तैनात किए गए हैं.

जानें क्या है टाइमिंग

स्पाइस जेट के स्टेशन मैनेजर सैयद हसन ने कहा कि एसजी 3424 अयोध्या से दोपहर 01 बजे उड़ान भरेगी और 02 बजे पटना पहुंच जाएगी. वहीं, एसजी 3425 दोपहर 2 बजकर 25 मिनट पर पटना से उड़ान भरेगी और 03 बजकर 25 मिनट पर अयोध्या एयरपोर्ट पर उतरेगी. इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है. बताते चलें कि इस विमान का नियमित किराया मात्र 2999 रुपए होगा. जबकि, 01 फरवरी से ही दरभंगा से अयोध्या के लिए स्पाइस जेट की उड़ान शुरू होगी. 90 सीटर यह विमान दरभंगा से 1.10 घंटे में ही अयोध्या पहुंच जाएगी. एसजी 3422 सुबह 9.40 बजे अयोध्या से और एसजी 3223 दरभंगा से सुबह 11.20 बजे उड़ान भरेगी.

प्राण प्रतिष्ठा को लेकर शुरू हुई उड़ान

स्पाइस जेट की पटना और दरभंगा से अयोध्या के लिए नई उड़ान शुरू हो रही है. एक फरवरी से स्पाइस जेट की सीधी उड़ान शुरू होगी. पटना-अयोध्या के बीच मात्र 01 घंटे का हवाई सफर होगा. अयोध्या-पटना और पटना-अयोध्या के बीच का शुरुआती किराया 2999 रुपए रखा गया है. बताते चलें कि अभी पटना से अयोध्या के लिए कोई सीधी फ्लाइट नहीं है. वहीं, दरभंगा से भी एक फरवरी से अयोध्या की डायरेक्ट फ्लाइट शुरू होने वाली है.

By kavita garg

Hello to all of you, I am Kavita Garg, I have been associated with the field of media for the last 3 years, my role here in Ujagar News is to reach all the latest news of the country and the world to you so that you get every information, thank you!