इंश्योरेंस कंपनी में ग्रेजुएट को मिलेगी, 70000 महीने की नौकरी, तुरंत करें अप्‍लाई

अगर आप ग्रेजुएशन पास हैं, तो आपके लिए शानदार नौकरी पाने का मौका है. युनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी में तमाम पदों पर नौकरियां निकली हैं. सैलरी भी 70 हजार तक मिलेगी. UIIC India ने हाल ही में इसके लिए वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल ओबीसी और ईडब्‍ल्‍यूएस के अभ्‍यर्थियों को एक हजार रुपये शुल्‍क देना होगा. हालांकि दिव्यांग वर्ग, एससी और एसटी के लिए यह फीस 250 रुपए ही होगी.

आज ही करें अप्‍लाई

अगर आप युनाइटेड इंडिया इंश्‍योरेंस कंपनी में नौकरी करना चाहते हैं, तो इसके लिए तुरंत आवेदन कर दें क्‍योंकि 8 जनवरी से इसकी आवेदन प्रक्रिया शुरू है, जो 23 जनवरी यानि कल तक चलेगी. बता दें कि आवेदन के बाद इसके लिए एक परीक्षा होगी. अनुमान है कि यह परीक्षा फरवरी महीने में होगी इसलिए आवेदन के साथ साथ इस परीक्षा की तैयारी भी शुरू कर दें.

जानें कौन कर सकता है अप्‍लाई

युनाइटेड इंडिया इंश्‍योरेंस कंपनी में निकली इन भर्तियों के लिए अप्‍लाई करने की आयुसीमा निर्धारित की गई है, इसमें 21 साल से लेकर 30 वर्ष तक के अभ्‍यर्थी आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि आयुसीमा की गणना 31 दिसंबर 2023 के आधार पर होगी.

कैसे करें अप्‍लाई

युनाइटेड इंडिया इंश्‍योरेंस कंपनी में अप्‍लाई करने के लिए आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट uiic.co.in पर जाना होगा. यहां इसके होम पेज पर लेटेस्‍ट अपडेट लिंक पर क्‍लिक करें. इसके बाद UIIC Administrative Officer Scale 1 Recruitment 2024 पर क्लिक करना होगा. अगले पेज पर Apply online के लिंक पर क्‍लिक करें. सबसे पहले यहां रजिस्ट्रेशन कर लें. इसके बाद आप एप्‍लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.

By kavita garg

Hello to all of you, I am Kavita Garg, I have been associated with the field of media for the last 3 years, my role here in Ujagar News is to reach all the latest news of the country and the world to you so that you get every information, thank you!